उत्तराखंड: बैंक कैशीयर की गोली लगने से मौत

Please Share
-रिपोर्ट राजपाल शर्मा
रुद्रपुर: काशीपुर क्षेत्र के थाना कुंडा इलाके में एक होटल में ठहरे बैंक कैशीयर तेजपाल की गोली लगने से संदिग्ध मौत का मामला सामने आ‍या है। सूचना पर घटनास्थल पहुंचे काशीपुर के पुलिस अधिकारियों ने बारीकी से जांच करने के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम को बुलाया। फिलहाल पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में यह आत्महत्या की वारदात नज़र आ रही है।
जनपद मुरादाबाद, ठाकुरद्वारा तहसील ग्राम कनकपुर के तेजपाल, जो कि ग्राम सुर्जननगर थाना ठाकुरद्वारा के प्रथमा बैंक में कैशियर के पद पर तैनात थे। आज दोपहर काशीपुर के पैराडाइज होटल में रूम नंबर 101 में किसी अज्ञात युवती के साथ आकर रुके। जहां युवती के जाने के कुछ समय पश्चात होटल कर्मियों ने देखा कि, रूम नंबर 101 में ठहरे केशीयर मृत अवस्था में है। जिसके सीने में गोली लगी हुई है और तमंचा पास पड़ा है। जिसकी सूचना तुरंत थाना कुंडा पुलिस और आला पुलिस अधिकारियों को दी गई। जहां पहुंची पुलिस टीम ने होटल कर्मियों से पूछताछ के साथ-साथ रूम नंबर 101 और शव का बारीकी से निरीक्षण किया। फिलहाल प्रथम दृष्टि पुलिस आत्महत्या का केस मानते हुए जांच में जुटी हुई है। साथ ही केशीयर के साथ ठहरी युवती का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
वहीं वारदात स्थल पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र ने बताया कि, निशानदेही को फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है जिसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा, जिससे वारदात का सही रूप सामने आ सके।

You May Also Like