अलवर में बोले राहुल, मोदी ने देश की नहीं, अनिल अंबानी की चौकीदारी की

Please Share

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार आखिरी दौर में है। इसके साथ ही राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है। मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अलवर में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशानेबाजी की। अलवर के मलखेड़ा में राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने राजस्थान के युवाओं को धोखा दिया है। पीएम बनने के बाद वे किसी और की चौकीदारी कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि पीएम हर रैली में नारे लगवाते हैं भारत माता की जय। उन्हें कहना चाहिए ललित मोदी की जय, नीरव मोदी की जय और अनिल अंबानी की जय। राहुल ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आप भारत माता की बात करते हैं तो किसानों को कैसे भूल सकते हैं।’

इसके अलावा राहुल ने कहा कि नोटीबंदी के कुछ ही दिनों के बाद 35 हजार करोड़ रुपये नीरव मोदी ले गया। विजय माल्या विदेश भागने से पहले अरुण जेटली से मिलकर गया। उसे जाने दिया जाएगा। राहुल ने कहा कि पहले नारा हुआ करता था कि अच्छे दिन आएंगे। अब ये नारा बदल गया है। इस पर राहुल ने कहा चौकीदार तो भीड़ ने कहा चोर है। राहुल ने ये कई बार किया। फिर कहा कि ये बदलाव कैसे हो गया। साथ ही राहुल ने राफेल पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने एयरफोर्स का पैसा चोरी कर अनिल अंबानी की जेब में डाला है. बीमा के 45 हजार करोड़ रुपये में से 16 हजार करोड़ अमीरों को दे दिया गया है। ये बीमा योजना नहीं, अनिल अंबानी योजना है।

राहुल ने वसुंधरा राजे पर हमला करते हुए कहा कि ललित मोदी ने 10 करोड़ रुपये सीधे वसुंधरा राजे के बेटे के अकाउंट में ट्रांसफर किए। कांग्रेस यही पैसा डायरेक्ट किसानों के अकाउंट में, युवाओं के अकाउंट में डालेगी।

गौरतलब है कि राजस्थान में मतदान 7 दिसंबर को होना है और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे। राजस्थान में अभी 5 सालों से वसुंधरा राजे की अगुवाई में बीजेपी सत्ता में है।

You May Also Like