विधानसभा अध्यक्ष ने एक्टिव मीडिया क्लब की स्मारिका का किया विमोचन

Please Share

मसूरी: एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के तत्वाधान में स्मारिका 2018 का विमोचन एवं मसूरी गौरव स्म्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें उत्तराखंड विधान सभाध्यक्ष प्रेमचंन्द अग्रवाल बत्तौर मुख्य अतिथि रहे। आयोजित कार्यक्रम में एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब मसूरी से जुडे सदस्यों ने पहली बार स्मारिका का प्रकाशन किया।

इस मौके पर सामाजिक क्षेत्रों में उत्तम कार्यो के लिये पांच विभुतियों को  विधान सभा अध्यक्ष के हाथों से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान विधान सभाध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एक्टिव मीडिया क्लब से जुडे पत्रकारों को बधाई देते हुये कहा कि पत्रकार समाज का दर्पण है। इस कार्य को क्लब से जुड़े पत्रकारों ने जनहित में जारी स्मारिका और समाजसेवा से जुड़े लोगों को सम्मानित कर एक सराहनीय संदेश देकर पूरा किया है। उन्होंने कहा एक पत्रकार अपनी भूमिका को लगन और मेहनत के साथ निभाता है। समाज को भी पत्रकारों का सम्मान करना चाहिये। इस अवसर पर बड़ी तादात में शहर के राजनैतिक सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम में पंहुचे विधान सभाध्यक्ष प्रेमचंन्द अग्रवाल ने कहा कि अगामी विधान सभा सत्र की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने उम्मीद व्यक्त करते हुये बताया कि सत्र बहुत ही शांतत और जनहित के कार्यों को नई दिशा देने वाला होगा। उन्होंने विधायकों के द्वारा रखे सवालों पर खुशी जाहिर करते हुये कहा कि इस बार बहुत ही सुन्दर और सटीक सवाल सदन में रखे गये है जिसका सरकार सौर्हाद पूर्ण जबाव देगी। वहीं विधायक गणेश जोशी ने बताया  कि वे मसूरी के आम समस्याओं के समाधान के लिये सत्र में सवाल रखेंगे।

You May Also Like