अभिमन्यु लूटकांड का एक आरोपी और गिरफ्तार देखे कौन है आरोपी

Please Share

देहरादून :दून पुलिस ने अभिमन्यु एकेडमी के मालिक के यहां हुई डकैती में एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है आपको बता दें की राजधानी देहरादून में अभिमन्यु एकेडमी के मालिक ईश्वर नन के यहां हुई लूट को लेकर पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को पहले ही जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया तो एक आरोपी को 1 अक्टूबर 2019 को वंचित अभियुक्त फिरोज को घटना में प्रयुक्त गाड़ी बीट व ज्वैलरी व नगदी सहित पुलिस टीम द्वारा नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेने की बात कर रही है।

पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश चल रही है। उन्हाेंने बताया कि नोएडा से पकड़े गए पांचवें आरोपी फिरोज निवासी सनलाइट कालोनी पुरानी सीमापुरी दिल्ली को लेकर पुलिस टीम बुधवार को दून पहुंची। आरोपी के पास से लूट में प्रयुक्त शेवरले बीट कार के अलावा 50 हजार रुपये की नगदी और लाकेट वाली चेन बरामद हुई है। आरोपी को कोर्ट में पेश गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बता दें कि  पुलिस ने मंगलवार को ईश्वरन की कोठी पर 22 सितंबर को हुई डकैती का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों बीएसएफ से बर्खास्त डिप्टी कमांडेंट वीरेन्द्र ठाकुर, मोहम्मद अदनान, लोकल मुखबिर सैलून संचालक मुजिब्बुर रहमान उर्फ  पीरू और फु रकान को गिरफ्तार कर लूट के करीब 11 लाख 70 रुपये बरामद किए थे। देर रात में फिरोज नोएडा से गिरफ्तार किया गया।

 

You May Also Like