जम्मू कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Please Share

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के आज सुबह त्राल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है। आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पूरे इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकी की पहचान फिलहाल की जा रही है। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए ।

बता दें कि पुलिस के मुताबिक, एक विश्वसनीय इनपुट पर अवंतीपोरा में त्राल के वन क्षेत्र ब्रानपथरी में पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा संयुक्त रूप से एक कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। सर्च ऑपरेशन के दौरान, छिपे हुए आतंकवादियों ने सर्च पार्टी पर गोलीबारी की। सेना के जवानों ने जवाबी फायरिंग की। जिसमे एक आतंकी को मार गिराया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है।

वही पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ जारी है। त्राल के जंगलों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। विशेष अभियान समूह त्राल के साथ 42 राष्ट्रीय राइफल्स के सैनिकों ने कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया है। फिलहाल दोनों और से अभी फायरिंग जारी है।

You May Also Like