भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भटट् ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा विधानसभा सत्र को लेकर धरना देने की घोषणा को हास्यास्पद बताया

Please Share

देहरादून
भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भटट् ने कहा कि भाजपा व राज्य की भाजपा सरकार गैरसैण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने व वहाँ तैयारियां पूरी कर विधानसभा सत्र आयोजित किये जाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा विधानसभा सत्र को लेकर धरना देने की घोषणा को हास्यास्पद बताया और इसे मीडिया में जगह पाने के लिए नाटक करार दिया। उन्होने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार द्वारा गैरसैंण को लेकर केवल माजक किया गया है और करोडो रुपये खर्च करके वहां कोई ठोस विकास नही किया गया। गैरसैण में जो भवन बनाये गये थे उन्हे अतिथि गृह बना दिया गया है। इतना ही नहीं इस बारे में बाकायदा शासनादेश भी जारी कर दिया गया। वहां बने भवनों का स्तर इतना घटिया है कि उनमें दरारें आ गई हैं जिसके चलते ये सत्र टेंटों में किये गए थे, सत्ता में बैठे लोगों के लिए आने जाने के लिए हेलीकॉप्टर लगाए गए, खाने के लिए गढवाल मंडल विकास निगम को ठेके दिए गए और उनका भुगतान भी बड़ी मुश्किल से तब हो पाया जब मामला विधानसभा में उठा।
ऐसे सत्र जनता को केवल धोखा देने के लिये थे। किंतु जनता कांग्रेस के फरेब में नहीं आई और उसने चुनाव में कांग्रेस को उसकी सही जगह पहुंचा दिया। गैरसैंण के विकास, राजधानी की दृष्टि से वहाँ अवस्थापनाओं व आवश्यकताओं को पूरा करने पर ध्यान दे रही है और फिर सही समय पर विधानसभा सत्र के आयोजन व ग्रीष्मकालीन राजधानी के रूप में वहाँ कार्य शुरू किया जाएगा।

You May Also Like

Leave a Reply