VIDEO Uttarakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने के बाद देखिए क्या कहा कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने

Please Share
देहरादून (Uttarakhand): आखिरकार नाराज़ कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) ने अपनी मांगे मनवा ही डाली। कोटद्वार मेडिकल कॉलेज को लेकर जो हाई वोल्टेज ड्रामा चला, उस से यही साबित हुआ कि प्रेशर पॉलिटिक्स में हरक सिंह ने बाज़ी मार ही दी।
शुक्रवार शाम को कैबिनेट से नाराज़ होकर चले जाने वाले कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत कल देर शाम सीधे मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ खाने की मेज़ पर नजर आए।
कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि “मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मेरे छोटे भाई हैं और मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।” हरक ने कहा कि सीएम धामी युवाओं, महिलाओं और कमजोर तबक़ों के लिए काम कर रहे, उससे फिर भाजपा की सरकार आएगी। हरक ने आगे कहा कि “धामी ने हर मुश्किल वक्त में मेरा साथ दिया है, उनका अहसान है मेरे ऊपर, मैं धारी माँ से उनके नेतृत्व में सरकार लौटने की कामना करता हूँ। उनके ह्रदय में दया है और गरीबों के लिए करुणा है। राज्य को पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसके अंदर मानवता है, दया है और गरीबों के लिए करूणा है। मेरे छोटे भाई की पूर्ण बहुमत की सरकार बने, इस बड़े भाई की यही कामना है।”

You May Also Like