Video: उत्तराखंड: कुँजापुरी के पास मैक्स जीप पर पहाड़ से गिरा बोल्डर, चालक की मौके पर ही मौत, 4 अन्य लोग घायल

Please Share
टिहरी: ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 94 पर हिंडोलाखाल कुँजापुरी के पास पहाड़ी से भारी बोल्डर गिरने से एक मैक्स वाहन संख्या UK-07TA-3244 छतिग्रस्त हुई है जिसमे 5 लोग सवार थे। हादसा प्रात: 7:50 बजे हुआ था। वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य आरुषि उम्र 11 वर्ष तथा आरव उम्र 5 वर्ष गंभीर रूप से घायल हुए है जिनको राजकीय संयुक्त चिकित्सालय नरेंद्रनगर से प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।
चालक सुनील भट्ट पुत्र चेतराम भट्ट उम्र 41 वर्ष निवासी महड़ पट्टी नैलचामी-घनसाली, टिहरी, गढ़वाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नीलम 35 वर्ष व अनुष्का 10 वर्ष को मामूली चोटें आई है। सभी प्रतीत नगर रायवाला के निवासी बताए जा रहे हैं।
घायल आरुषि और आरभ को श्री देव सुमन चिकित्सालय नरेंद्र नगर से एम्स रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्रनगर रविंद्र चमोली और एसएचओ प्रदीप पंत पुलिस फोर्स  के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को श्री देव सुमन संयुक्त चिकित्सालय नरेंद्र नगर पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में एक और सप्ताह के लिए बढ़ाया गया कोविड कर्फ्यू, तीन जिलों में अपने अपने क्षेत्रों के धामों की यात्रा को मंजूरी

 

You May Also Like