Video, Mussoorie: बोर्ड बैठक का सभासदों ने किया बहिष्कार, विकास कार्यों को लेकर कोई कार्य नहीं किया जा रहा-सभासद

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट; 
मसूरी (Mussoorie): नगर पालिका परिषद मसूरी की बोर्ड बैठक होने से पहले ही सभासदों ने जमकर हंगामा किया। सभासदों का कहना है कि अध्यक्ष द्वारा विकास कार्यों को लेकर कोई कार्य नहीं किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि नगरपालिका कर्मचारी बेलगाम हो चुके हैं और जनप्रतिनिधियों की कोई बात नहीं सुन रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: मुख्यमंत्री धामी ने 103 वर्षी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी साधू सिंह बिष्ट को किया सम्मानित, द्वितीय विश्व युद्ध (World War II) का हिस्सा रहे है देहरादून निवासी साधू सिंह बिष्ट

वंही पालिकाध्यक्ष ने कहा कि कोविड के कारण पालिका में आर्थिक तंगी रही है, जो पालिका के अपने आय के श्रोत है। वंहा से पैसा नहीं आ रहा है। बावजूद उसके नगर पालिका द्वारा हर वार्ड में विभिन्न विकास कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर पालिका द्वारा पिक्चर पैलेस पर पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है। वंही झूलाघर के सौंदर्यीकरण माल रोड के सौंदर्यीकरण को लेकर भी लगातार कार्य किया जा रहा है। 
उन्होंने कहा कि यदि सभासदों को अपनी बात कहनी है तो उन्हें बोर्ड बैठक में करनी चाहिए, ताकि विकास कार्य बाथित न हो। उन्होंने कहा कि कुछ सभासदों द्वारा खाले नालों में पैसा लगाने का जो दबाव बनाया जा रहा है, वह बिलकुल नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: मनीष कसनियाल ने 01 जून 2021 को विश्व की सबसे ऊँची चोटी माउंट एवरेस्ट (Mount Everest) पर फहराया तिरंगा, मुख्यमंत्री धामी ने किया सम्मानित

बाईट 1- अनुज गुप्ता ( पालिकाध्यक्ष )
बाईट 2- प्रताप पंवार ( पालिका सभासद )
बाईट 3- जसवीर कौर ( पालिका सभासद )

You May Also Like