उत्तराखंड के कुछ हिस्सों से मानसून की विदाई ,क्रिकेट प्रेमियों के खिले चहरे 

Please Share

देहरादून :प्रदेश के लगभग सभी इलाकों से मानसून की विदाई हो गई है और अब मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक हालत अनुकूल बने हैं। और इस मानसून की विदाई से सबसे ज्यदा ख़ुशी क्रिकेट जगत के खिलाडियों में दिखाई दे रही है क्यों कि बारिश का सबसे ज्यादा असर विजय हज़ारे टूर्नामेंट पर देखा गया फिर चाहे दिल्ली हो या कोई भी राज्य हर जगह पर इतनी ज्यदा बारिश हुई  कि कई मैचों को वॉश ओउट करना पड़ा आम तौर पर सितम्बर के सीज़न में बारिश कम देखने को मिलती है लेकिन इस बार मानसून एक बार फिर से लौट कर आया जिसने क्रिकेट प्रेमियों के सपनों पर पानी फेरा।

उत्तराखंड की टीम को हुआ बारिश से सबसे ज्यादा नुकसान

उत्तराखंड की टीम को इसी साल बीसीसीआई की पूर्ण मान्यता मिली है। जिसके बाद उत्तराखंड की टीम के खिलाडियों ने इस टूर्नामेंट को जितने के लिए नैट पर खूब पसीना बहाया लेकिन बारिश के कारण कई मैचों को  वॉश आउट करना पड़ा जिसकी वजह से उत्तराखंड की टीम अबतक के सभी मैच जीतने के बाद भी प्लेट ग्रुप में दुसरे स्थान पर आ गई है।

मानसून की विदाई के बाद अब कोहरा बन सकता है बड़ी परेशानी 

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक अगले सप्ताह से प्रदेश के मैदानी इलाकों में कोहरा और पीले की शुरुआत हो सकती है और अगले हफ्ते से सुबह -शाम तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है लोगों को सुबह  शाम हलकी ठंड महसूस हो सकती है।

 

You May Also Like