उत्तराखंड: खनन माफिया ने तहसीलदार की गाड़ी को रौंदा, एक अधिकारी सहित छह लोग गम्भीर घायल

Please Share

हरिद्वार: प्रदेश में बदमाशो के हौसले बुलंद हैं। शुक्रवार को हरिद्वार में तहसीलदार लक्सर की गाड़ी पर खनन माफिया ने जानलेवा हमला किया है। बताया जा रहा है कि आज सुबह पांच बजे अवैध खनन के विरुद्ध कार्यवाही करने गई राजस्व टीम को ट्रैक्टर ट्रॉली से रौंदने की कोशिश की गई है।  जिससे राजस्व निरीक्षक सहित छह कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है । गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  हरिद्वार प्रशासन को जिले में हो रहे अवैध खनन की सूचना मिली थी। जिसपर कार्यवाही करते हुए शासन द्वारा एक टीम तैयार कर निरीक्षण करने के लिए भेजी गई थी। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे लक्सर क्षेत्र में रुड़की तिराहे के पास राजस्व टीम ने अवैध खनन से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकने का प्रयास किया तो उसने तहसीलदार की गाड़ी पर कुचलने के इरादे से जबर्दस्त टक्कर मार दी । जिससे उसमें सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए ।

दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है । जिस वक्त यह हादसा हुआ , उस समय तहसीलदार मौजूद नहीं थे , जबकि ड्राइवर , तीन लेखपाल , कानूनगो व एक होमगार्ड का जवान गाड़ी में चल रहे थे । ट्रैक्टर ट्रॉली व उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है । मामले की जांच जारी है।

You May Also Like