भजन गायिका पूनम पाठक की माँ दुर्गा को समर्पित आराधना रिलीज़, मिल रही सराहना

Please Share

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड की प्रतिभावान गायिका पूनम पाठक असवाल की नवरात्र के शुभ अवसर पर माँ दुर्गा को समर्पित एक शक्तिशाली आराधना रिलीज़ हो गई है। आराधना के रिलीज़ होने के साथ ही यह करीब आधे घंटे की आराधना भक्तों में काफी लोकप्रिय हो रही है। भक्त मन्त्रमुग्ध होकर आराधना सुन रहे हैं।

बता दें कि श्राद्ध पक्ष के समाप्त होते ही रविवार को शारदीय नवरात्र शुरु होने के साथ ही मां दुर्गा के शैलपुत्री स्वरुप की पूजा अर्चना कर सुख समृद्धि की कामना करते हुए पूनम ने माता को समर्पित करते हुए “श्री दुर्गा सप्तशती आराधना” को यूट्यूब चैनल “माँ वैष्णो चंद्रा” पर रिलीज किया है। इस आराधना को पूनम ने खुद ही लिखा है। आराधना में संगीत लोकप्रिय संगीतकार रोहित कुमार (बॉबी) ने दिया है। साथ ही इसको बड़ी खुबसूरती से फिल्माया गया है, जो दिखने में काफी आकर्षक लग रहा है।

आपको बता दें कि भातखंडे संगीत विश्वविद्यालय देहरादून और लखनऊ से शिक्षा प्राप्त करने वाली पूनम देश-प्रदेश में अपनी गायिकी से उत्तराखंड का नाम रोशन कर रही है। मूल रूप से टिहरी गढ़वाल के थत्यूड की रहने वाली पूनम वर्तमान में लखनऊ निवासी है। उनका देवभूमि से गहरा नाता है।

You May Also Like