TRS कार्यकर्ताओं की गुंंडागर्दी, महिला वन कर्मी और पुलिस को लाठियोंं से पिटा, देखें वीडियो

Please Share

तेलंगाना: हैदराबाद के तेलंगाना की सत्तारूढ़ पार्टी टीआरएस के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी सामने आई है। यहां राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं ने आसिफाबाद जिले में वृक्षारोपण के लिए पहुंचे पुलिस दल और वन रक्षकों की टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्मादी भीड़ ने ट्रैक्टर पर सवार महिला पुलिसकर्मी को भी नहीं छोड़ा। पुलिस पर हमला करते हुए एक वीडियो सामने आया है । इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पुलिस टीम और वन रक्षकों पर हमला कर रहे हैं। जिनकी पहचान TRS कार्यकर्ताओं के रूप में हुई है।

बता दें कि राजनीतिक दलोें के कार्यकर्ताओं और नेताओं की गुंडागर्दी का सिलसिला सा चल रहा है. मध्य प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारी की पिटाई का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब इसी तरह की घटना दक्षिण भारत के तेलंगाना में भी सामने आया है। तेलंगाना में सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी सामने आई है। टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस और महिला वन रक्षकों की बुरी तरह पिटाई कर दी। यह घटना सूबे के कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर इलाके की है।

आरोप है कि हमलावरों का नेतृत्व टीआरएस के विधायक कोनेरु कोनप्पा के भाई कृष्णा कर रहे थे। कृष्णा के नेतृत्व में टीआरएस कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. हमलावरोें ने महिला वन रक्षकों को भी नहीं बख्शा।  महिला वनकर्मियों के साथ भी मारपीट की। इस हमले में घायल वन विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ‘मुझ पर कृष्णा ने हमला किया. वो विधायक कोनेरु कोनप्पा के भाई हैं। बता दें कि फॉरेस्ट गार्ड की टीम राज्य सरकार के आदेश के बाद इलाके में वृक्षारोपण के लिए गई थी. यह वृक्षारोपण अभियान कालेश्वरम इरीगेशन प्रोजेक्ट का हिस्सा है जो सीएम के चंद्रशेखर रावका दूसरा सबसे बड़ा सपना है।

You May Also Like