देहरादून ज़िले में इन कॉलोनियों को किया गया सील, लोगों के आवागमन पर प्रतिबन्धित

Please Share

देहरादून: कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर वर्तमान में देहरादून ज़िले में भगत सिंह कालोनी, कारगी ग्रान्ट, मुस्लिम बस्ती लक्खीबाग तथा केशवपुरी बस्ती डोईवाला में सभी व्यक्तियों के आवागमन पर प्रतिबन्धित लगाया गया है। इन क्षेत्रों में आवश्यक सेवाओं से जुडे कार्मिकों तथा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति से सम्बन्धित विक्रेताओं को छोडकर, अन्य सभी व्यक्तियों के आवागमन को प्रतिबन्धित किया गया है।

डीजीपी के कड़े सन्देश पर 180 तबलीगी लोग आए सामने, सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने पर 44 गिरफ्तार-डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार

तबलीगी जमात से लौटे व्यक्तियों के कोरोना पाॅजीटिव पाये जाने पर जिलाधिकारी देहरादून ने इन क्षेत्रों की सामुदायिक निगरानी तथा आवश्यक सुरक्षा उपाय करने लिए सम्बन्धी आदेश पारित किया है। इन आदेशों  में सभी कालोनियों में आने व जाने के मार्गों पर बैरिकेडिंग की व्यवस्था की गई है। इन सभी स्थानों पर बाहरी लोगो की आवाजाही प्रतिबन्धित करने के लिए पुलिस द्वारा लगातार ड्रोन कैमरों की सहायता से नज़र रखी जा रही है। इसके अतिरिक्त शहर के विभिन्न स्थानों पर भी ड्रोन कैमरों की सहायता से नज़र  रखी जा रही है तथा लोगों के आवागमन को प्रतिबंधित किया जा रहा है।

कोरोना वायरस स्वास्थ्य बुलेटिन (COVID-19) 07/04/2020, देखें आज की रिपोर्ट

You May Also Like

Leave a Reply