टिकटॉक वीडियो बनाते चली गोली, युवक की मौत

Please Share

मुंबई: टिक टॉक एप पर लोग 15 सेकेंड के वीडियो बनाकर रातों रात मशहूर हो रहे हैं। टिक टॉक भारत में डाउनलोड होने वाला सबसे बड़ा एप भी हो गया है, वहीं कुछ दिन पहले टिक टॉक पर बैन भी लगा था जो अब हट गया है। इस टिक टॉक वीडियो के चक्कर में लोगों की जान भी जा रही है।

ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के शिरडी से सामने आया है जहां टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शिरडी का रहने वाला प्रतीक संतोष वाडेकर (19) अपने दोस्त सनी पवार (20), नितिन अशोक वाडेकर के साथ अपने अंकल की तेरहवीं में शामिल होने के लिए आया था। ठहरने के लिए उसने एक होटल में कमरा बुक किया था और उसी कमरे में वह अपने दोस्तों के साथ टिक टॉक वीडियो बना रहा था और उसके हाथ में देसी पिस्तौल था। वीडियो बनाने के दौरान गलती से गोली चल जाने के कारण प्रतीक की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, गोली सनी के हाथ से चली है। शूटिंग के दौरान सनी के हाथ ही में ही पिस्तौल था जिससे निकली हुई गोली प्रतीक के सीने में लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद सनी और नितिन होटल छोड़कर भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर होटल के स्टाफ कमरे में पहुंचे तो उन्होंने प्रतीक को मृत पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सनी और नितिन को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है।

वहीं जानकारी के मुताबिक, टिक टॉक ने इस मामले पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा है कि उसे अपने एक यूजर के निधन का गम है। वहीं कंपनी ने यह भी कहा है कि वह अपने प्लेटफॉर्म पर इस तरह के किसी वीडियो का समर्थन या प्रचार नहीं करती है। वहीं कंपनी ने ऐसे वीडियोज को अपने प्लेटफॉर्म से डिलीट भी कर दिया है।

You May Also Like