पत्रकार को अधमरा करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Please Share

देहरादून: शारब की दुकान के बाहर पत्रकार के साथ हुई मारपीट वाले मामले में दून पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ पांच धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मंगलवार सुबह न्यालायल के समक्ष पेश किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सूरज शर्मा (25) पुत्र कैलाश शर्मा, पवन बत्रा (24) पुत्र हरवंश लाल बत्रा और राम नारायण (25) पुत्र जगदीश प्रसाद  को गिरफ्तार किया गया है। तीनों शराब कारोबारियों को डालनवाला पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि बीती 21 जनवरी को पत्रकार अवनीश पॉल को रात करीब 11 बजे आराघर चौक के पास शराब की दुकान के कुछ कर्मचारियों ने उन्हें मार कर अधमरा कर दिया था। इस मामले में बीते सोमवार को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तराखंड के एक प्रतिनिधि मंडल ने अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार को ज्ञापन सौंप आरोपियों के खिलाफ सख्त कारवाही करने की मांग थी। यूनियन के पत्र का ऐसा असर हुआ कि कुछ ही घंटों में आरोपी युवक पुलिस के चंगुल में आ गए।

उधर यूनियन के प्रदेश महामंत्री विश्वजीत सिंह नेगी ने हैलो उत्तराखंड न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि घटना के इतने दिन गुजरने के बाद अभी तक सुचना विभाग का कोई भी अधिकारी घायल पत्रकार को मिलने तक नहीं आया। उन्होंने बताया कि घायल पत्रकार का दून अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। नेगी का कहना है कि पुलिस की इस कारवाही से अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटना के दौरान वीडियो बनाने वाले पुलिस कर्मी के खिलाफ भी जल्द कारवाही की जा सकती है।

You May Also Like

Leave a Reply