हरदा की गुड़ चाय पार्टी में खूब लगे ठुमके, गुड़ की चाय से सियासत भी गरमाई

Please Share

देहरादून: सियासत के माहिर खिलाड़ी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत यानि हरदा अपनी खान-पान की पार्टियों के लिए खासे चर्चित हैं। हरदा हर सीजन में कुछ ना कुछ पार्टियां देते ही रहते हैं। कभी आम पार्टी, कभी भुट्टा पाटी तो अब उन्होंने खटाई पार्टी भी शुरू कर दी है। नये साल के उपलक्ष्य में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने 31 दिसम्बर का सना नीबू और गुड़ की चाय की पार्टी दी, जिसमें कार्यकर्ताओं और कांग्रेस नेताओं ने जमकर ठुमके लगाए। पार्टी में लगे नेताओं के ठुमकों के वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस में पहले से चल रही गुटबाजी के बाद इन ठुमकों से सियासत किस करवट बैठती है। इस पर सभी की नजर बनी हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यह चाय पार्टी उत्तराखण्ड के मौसमी फलों के प्रचार-प्रसार के मेरे अभियान का एक हिस्सा है। साथ ही उन्होंने सभी को नव वर्ष की बधाई भी दी है। हरीश रावत की इस निंबू खटाई, निंबू सानी, गुड़ चाय पार्टी में पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट, प्रदेश प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी, प्रदेश सचिव परिणित बडोनी, शांति रावत, रेनु नेगी, कमलेश रमन, ममता शाह, पुष्पा पंवार, अनुराधा तिवारी, साधना तिवारी, पूरण सिंह रावत आदि ने गढ़वाली, नेपाली गानों पर जमकर ठुमके लगाए।

हरदा की इस पार्टी में कीनू, माल्टा, अंगूर, कीवी, अमरूद, सेव, संतरा, केला, बेर आदि भी सजे थे। पकौड़े, गुड़ चाय, दूध, निम्बू खटाई, निम्बू सानी, भांग नमक, उत्तराखंडी चटनी का लुत्फ भी आये मेहमानों ने उठाया। हरीश रावत अपनी पार्टियों के जरिए चर्चाएं बटोर लेते हैं। उनकी इन पार्टियों में रानीति के दिग्गज खूद आनंद लेते हैं। कई नेता ऐसे भी हैं, जो हरदा की इस तरह की पार्टियों से कुछ ना कुछ बहाना बनाकर किराना बनाए रखते हैं।

You May Also Like