‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर विरोध शुरू, अनुपम खेर ने राहुल को दी सलाह

Please Share

नई दिल्ली: अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म को लेकर विवाद बढ़ने लगा है। इस फिल्म के ट्रेलर पर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं, जबकि इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका निभाने वाले एक्टर अनुपम खेर ने कांग्रेस के विरोध पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस द्वारा फिल्म के विरोध किए जाने पर टिप्पणी करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि ‘जितना वे विरोध करेंगे, उतनी ही फिल्म को पब्लिसिटी मिलेगी। उन्होंने कहा कि किताब तो साल 2014 में ही प्रकाशित हो गई थी, तब कोई विरोध प्रदर्शन नहीं किया गया था, ये फिल्म उसी किताब पर आधारित है। वहीं, उन्होंने यूथ कांग्रेस द्वारा विरोध किए जाने पर राहुल गांधी के बयान का जिक्र किया।

अनुपम खेर ने कहा कि मैंने राहुल गांधी का ट्वीट देखा था जिसमें उन्होंने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की बात की थी। तो राहुल गांधी को उन्हें डांटना चाहिए कि आप लोग गलत बात कर रहे हो।’ अनुपम खेर ने कहा कि ‘ ये फिल्म कांग्रेस नेता के ऊपर बनी है। उन्हें तो खुश होना चाहिए। आपको भीड़ लेकर भेजनी चाहिए इस फिल्म को देखने के लिए क्योंकि इसमें डॉयलॉग है उसमें जैसे कि ‘मैं देश को बेचूंगा?’ जिससे लगता है कि कितने महान हैं मनमोहन सिंह जी।’

फिल्म में तथ्यों को गलत तरीके से पेश किए जाने के कांग्रेस के आरोप पर अभिनेता ने कहा कि अगर कोई फिल्म जलियावाला बाग या फिर किसी अन्य ऐतिहासिक घटना पर बनती है तो हम उसके इतिहास या फिर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं। इस फिल्म में भी यही किया गया है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म उस शख्स की किताब पर आधारित है जो उस वक्त मनमोहन सिंह के काफी करीबी थे।

गौरतलब है कि यह फिल्म 2019 के लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले रिलीज होने वाली है।

You May Also Like