भारत निर्वाचन आयोग की टीम का 23 दिसम्बर को देहरादून का दौरा, उत्तराखण्ड में होने वाले आगामी सामान्य विधानसभा निर्वाचन की तैयारिया का लेंगे जायजा

Please Share
देहरादून: उत्तराखण्ड में होने वाले आगामी सामान्य विधानसभा निर्वाचन की तैयारिया का जायजा लेने भारत निर्वाचन आयोग की टीम 23 दिसम्बर को देहरादून आ रही है। भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा, निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार, अनूप चंद्र पाण्डेय व भारत निर्वाचन आयोग के वरिष्ठ अधिकारी 23 व 24 दिसम्बर को विभिन्न समीक्षा बैठक करेंगे। 23 दिसम्बर को देहरादून आकर होटल एलपी विला में राजनीति दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों द्वारा प्रस्तुतीकरण दिया जाएगा। फिर मुख्य निर्वाचन अधिकारी और स्टेट नोडल पुलिस अधिकारी द्वारा भी प्रस्तुतीकरण के माध्यम से जानकारी दी जाएगी। 
दिनांक 24 दिसम्बर को राज्य में स्वीप गतिविधियों की जानकारी लेने के साथ ही दिव्यांगजनों, युवा, महिला और 80 वर्ष से अधिक आयु के कुछ मतदाताओं से वार्ता करेंगे। इसके बाद निर्वाचन व्यय मानिटरिंग एजेंसियों से बैठक करेंगे। मुख्य सचिव व पुलिस महानिरीक्षक के साथ भी बैठक करेंगे। अंत में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा मीडिया ब्रीफिंग की जाएगी। 

You May Also Like