तनाव में आकर एक युवक और बुजुर्ग ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Please Share

अल्मोडा: जनपद में एक युवक द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तनाव के कारण नशाखोरी की आदत से युवक ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। वहीं परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक शहर के एनटीडी निवासी कमल बोरा ने अपने आवास पर जहर खाकर खुदकुशी कर ली। जहर खाने की घटना के बाद आनन-फानन में परिवार के लोग युवक को जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक लम्बे समय से नशे का आदी हो चुका था। जिसको लेकर उसका परिवार में झगड़ा होता रहता था। वहीं फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिला अस्पताल के सीएमस प्रकाश वर्मा ने बताया कि कमल बोरा नामक व्यक्ति को अस्पताल में लाया गया जिनकी मौत हो चुकी थी। उनके पास से नुमान की शीशी भी बरामद की गई। मृतक व्यक्ति की पत्नी यहीं जिला अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

वहीं राजधानी दून में भी राजपुर रोड में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान शुपति कार्की पुत्र स्वर्गीय वीर बहादुर निवासी 18/3राजपुर रोड उम्र 70 वर्ष के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक उपरोक्त व्यक्ति आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और इसी वजह से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। वहीं मौके पर फील्ड यूनिट टीम बुलाई गई जिनके द्वारा घर का निरीक्षण किया गया। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का पाया गया जिस के संबंध में थाना राजपुर पुलिस द्वारा पंचायत नामा भरकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है|

You May Also Like