जिले में उद्यमियों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए जिला उद्योग केन्द्र तत्परता से कर रहा है कार्य – महाप्रबंधक जिला उद्योग केन्द्र कविता भगत

दीपक जोशी की रिपोर्ट; 
पिथौरागढ़, 2 जनवरी 21: जिला उद्योग केन्द्र पिथौरागढ़ की रिपोर्ट के अनुसार जिले में विभिन्न उद्यमियों द्वारा अनेक उद्योग स्थापित किए गए हैं। इन्हीं उद्योगों से संबंधित एक कलेंडर जिला उद्योग केन्द्र पिथौरागढ़ द्वारा तैयार किया गया है। जिसका विमोचन शनिवार को जिला कार्यालय सभागार में जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदण्डे द्वारा किया गया। विमोचन के अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि कैलेंडर में प्रमुखता से जिले के विभिन्न उद्यमियों के फोटोग्राफ सहित उनके अनुभव व उद्यम की जानकारी दी गई है जिससे जिले के जितने भी उद्यमी हैं, या जो व्यक्ति उद्योग लगाने के इच्छुक हों, वह इसका लाभ लेंगे। जिससे जिले में उद्यमीयों की संख्या में बढ़ोत्तरी होने के साथ ही स्वरोजगार में बढ़ोत्तरी के अतिरिक्त स्थानीय लोगों का रोजगार बढेगा।
इस अवसर पर महाप्रबंधक जिला उद्योग केन्द्र कविता भगत ने कहा कि जिले में उद्यमियों को हर संभव सहायता प्रदान करने हेतु जिला उद्योग केन्द्र पिथौरागढ़ तत्परता से कार्य कर रहा है। इसी के तहत उद्यमियों को प्रोत्साहित किए जाने हेतु जिले में प्रत्येक महीने की गतिविधियों संबंधित उद्यमियों का कैलेंडर तैयार किया गया है।
इस अवसर पर महाप्रबंधक जिला उद्योग केन्द्र कविता भगत, सहायक महाप्रबंधक एल एम साह, रंगोली स्वीट के राहुल साह, आभार इंटरप्राइजेज के मनोहर मनोला समेत विभिन्न उद्यमी उपस्थित रहे।