दो कारों में भिंडत, बच्ची समेत तीन लोग घायल

Please Share

देहरादून: दून के रायपुर-थानों मार्ग पर भोपालपानी गांव के पास करीब पौने दो बजे के दो कारों की आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक चार वर्षीय बच्ची सहित तीन लोग घायल हो गये। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से 108 सेवा के द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी प्राप्त की। मामले के अनुसार रविवार दोपहर एक हुंडई “आई-20 आस्टा” सिल्वर कलर की कार थानों की तरफ़ से देहरादून जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसके पीछे सेना का एक ट्रक भी चल रहा था, इसी दौरान रायपुर की तरफ़ से आ रही तेज रफ़्तार रेड कलर की हुंडई आई-10 कार ने आई-20 कार को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आई-10 कार टक्कर के बाद विपरीत दिशा में घूम गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसके तुरंत बाद आई-20 कार के पीछे चल रहे सेना के ट्रक ने भी आई-20 कार को पीछे से आकर टक्कर मार दी ।

टक्कर के बाद घटना स्थल पर अफ़रातफ़री मच गई।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान सेना का वाहन घटनास्थल से चला गया । जानकारी के मुताबिक आई-10 कार में सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, बताया जा रहा है दोनों पिता पुत्र हैं और देहरादून निवासी हैं। वहीं दूसरी तरफ आई-20 कार में बच्ची और एक महिला मामूली रूप से घायल हुई है। ये दोनों जयपुर के रहने वाले हैं।

गौरतलब है कि रायपुर थानों मार्ग पर वैकल्पिक मार्ग होने के कारण दिनों दिन यातायात का दबाव बढ़ता जा रहा है। कुछ इलाकों को छोड़ दें तो सड़क को जिस ढंग से बनाया गया है उस हिसाब से सड़क पर विजिबिलिटी अक्सर 50-100 मीटर से अधिक नहीं होती है। जिस कारण तेज रफ़्तार चालक यह नहीं देखपाते कि मोड़ के बाद सड़क पर वाहनों की क्या स्थिति है, और इसी कारण इस रोड पर अक्सर दुर्घटनाएँ हो जाती हैं।

You May Also Like