एसयूडबल्यूजे वार्षिक सम्मेलन का आयोजन, विधानसभा अध्यक्ष व गणेश जोशी ने की पत्रकारों से अभद्रता की निंदा

Please Share

मसूरी: स्टेट यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स मसूरी इकाई द्वारा वार्षिक सम्मेलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमे विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने शिरकत की। इस मौके पर कार्यक्रम का शुभारंभ विधान सभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया। यूनियन द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले तीन लोगों में पुलिस विभाग से भगवती प्रसाद पाठक, समाजिक कार्यो के लिए दिगम्बर कुमार व कलाकृति के क्षेत्र में त्रिलोक चौहान को सम्मानित किया गया।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि, मिडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माना जाता है और वे अपना दायित्व निभाने के साथ ही ऐसे कार्य कर रहे हैं। इसके लिए मै सभी पत्रकारों को बधाई देता हूं और आगे भी इस तरह के कार्य करते रहेंगे, ऐसी मुझे पूरी उम्मीद है।

उन्होंने विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन द्वारा पत्रकारों के साथ जो अभ्रदता की गई उसकी निंदा की गयी। कहा कि, इस तरह की हरकत अच्छी बात नहीं है।

वहीं क्षेत्रीय विधायक गणेश जोशी ने कहा कि, आज के लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए यदि कोई कार्य कर रहा है तो वो पत्रकार कर रहे हैं। यदि अगर कहीं पर पत्रकारों के साथ अभद्रता की जा रही है तो उसमें जितनी भी सख्त कार्यवाही हो सकेगी, की जायेगी। उनहोंने कहा कि अगर समाज का चौथा स्तंभ ही नहीं रहेगा तो समाज भी नहीं रहेगा ऐसा मेरा मानना है।

You May Also Like