शोपियां मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, 2-3 के अब भी घिरे होने की खबर

Please Share

जम्मू-कश्मीर: सुना है जम्मू कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहते है | पर क्या सच में इस बात में सच्चाई है|यह बात तब कहनी पड जाती है जब जिहाद और आजादी के नाम पर कुछ नापाक ताकते जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिस करतीं है| जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के आतंकरोधी अभियान के तहत बुधवार को शोपियां के केल्लार में आतंकियों से मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों द्वारा तीन आतंकियों को मार गिराए जाने की सूचना है वहीं 2-3 आतंकी अब भी घिरे हुए बताए जा रहे हैं।

खबरों के अनुसार सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसेक बाद सीआरपीएफ, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीमों ने संयुक्त सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान इलाके में छुपे हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से लगातार हुई फायरिंग में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।इन आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

आप को बता दे की पहले भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बांडीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अलग-अलग मुठभेड़ हुई थी |जहां बांडीपोरा के हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों ढेर कर दिया था वहीं शोपियां में आतंकी मार गिराया गया था। फिलहाल दोनों ही इलाकों में मुठभेड़ जारी है। शोपियां के रत्‍नीपुरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच देर रात से मुठभेड़ हो रही है। ताजा एनकाउंटर शोपियां जिले के इमाम साहब में शुरू हुआ है। माना जा रहा है कि 2-3 आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं जिनमें से एक आतंकी को मार गिराया गया है

You May Also Like