शराब माफियाओं के हाथों का खिलौना बनी त्रिवेन्द्र सरकार, देवभूमि को बनाया दारूभूमि: आप

Please Share

देहरादून: आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में जहरीली शराब कांड के लिये राज्य की भाजपा सरकार और सरकार के मुखिया त्रिवेंद्र रावत पर हमला बोला है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन पिरशाली ने मीडिया में जारी अपने बयान में कहा कि आज उत्तराखंड में सरकार शराब माफियाओं की गुलाम हो चुकी है, उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का तोड़ निकाल कर रातों-रात राज्य मार्ग को जिला मार्ग में परिवर्तित कर शराब माफियाओं को त्वरित राहत देने वाली भाजपा सरकार के मुखिया त्रिवेंद्र रावत के पास आबकारी विभाग भी है इसलिए शराब माफिया उनको अपने हाथों की कठपुतली बनाये हुए हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में शराब सरकार के लिए हमेशा ही उगाही का एक महत्वपूर्ण जरिया रही है इसलिए वो चाहे कांग्रेस के पिछले मुख्यमंत्री हो या अभी भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री हों दोनों पर ही शराब के छीटे पड़ रहे हैं।जनता अब ये खेल को समझने लगी है कि उत्तराखंड में सभी सरकारों ने राजस्व के नाम पर शराब को हमेशा उगाही का माध्यम बनाया है और इसके लिए शराब माफियाओं को महत्व दिया है । सरकार ने आजतक कोई भी ठोस आबकारी नीति नही बनायी है जिसकी वजह से शराब माफियाओं का कारोबार फलफूल रहा है और मासूम जनता अपनी जान गवा रही है। त्रिवेन्द्र सरकार ने देवभूमि को दारूभूमि बना दिया है। लगातार उत्तराखंड में अवैध शराब और शराब की कालाबाज़ारी खुलेआम चल रही है और यह सब भाजपा नेताओं और भाजपा सरकार की नाक के नीचे हो रहा है।

 पिरशाली ने कहा कि भाजपा के इसी सरकार के कार्यकाल में जहरीली शराब से अब तक उत्तराखंड में सेैकड़ों मौतें हो चुकी हैं और कई परिवार बर्बाद हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी सरकार के कान में जूं तक नही रेंग रही हैं, यह सब खेल सरकार की शह पर ही हो रहा है। इस कांड में भाजपा नेताओं की संलिप्तता साफ नजर आ रही है इसलिए सरकार ज़हरीली शराब कांड की जांच से घबरा रही है कि कहीं इसकी आंच सरकार को न झुलसा दे। नागरिकों से अनुरोध है कि अपनी सुरक्षा स्वयं करे , सरकार के भरोसे न रहें क्योंकि उत्तराखंड डबल इंजन की सरकार सो रही है।

You May Also Like