शहर की बदहाली के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार: धस्माना

Please Share

देहरादून: राजधानी दून की बदहाल सड़कों की दुर्दशा के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने फेसबुक लाइव के माध्यम से सरकार पर हमला बोला है। सूर्यकांत धस्माना ने प्रदेश की भाजपा सरकार को झकझोरने और कुम्भकर्णी नींद में सोई हुई सरकार को जगाने के लिए पिछले वर्ष की भाँती डालनवाला क्षेत्र में फेसबुक लाइव के माध्यम से जनता को हो रही कठिनाइयों और सोई हुई सरकार तक जनता की परेशानियों का सजीव चित्रण पेश किया।

फेसबुक लाइव के माध्यम से कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि, प्रदेश की राजधानी होने के बावजूद यहाँ की सड़कों की दुर्दशा है। जहाँ पर मुख्यमंत्री, मंत्री समेत तमाम शासन-प्रशासन के लोग इन सड़कों से होकर गुजरते हैं। उन्होंने कहा कि जब राजधानी का ये हाल है तो प्रदेश के सुदूरवर्ती इलाकों का क्या हाल होगा? उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन के नकारेपन की वजह से लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं। राजधानी में प्रवेश करने पर देहरादून की बदहाल सड़कों से लोगों को रूबरू होना पड़ता है, जिससे शहर के बदहाल सड़कों, जिसमे बड़े-बड़े गढ्ढे, सड़कों में भरा पानी, गंदगी के ढेर व बदबू से रूबरू होना पड़ता है। सड़कों में हिचकोले खाते हुए बड़ी मुश्किल से लोग अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं। उन्होंने बताया कि सड़कों की बदहाली की वजह से लोग रोजाना चोटिल हो रहे हैं और अपनी जान तक गंवा रहे हैं।

वहीँ पीडबल्यूडी चीफ इंजीनियर राजेन्द्र गोयल का कहना है कि, बरसात के चलते अभी सड़कों की मरमत करने में थोडा परेशानियों का समाना करना पड़ रहा है, लेकिन विभाग की ओर प्रयास किये जा रहे हैं।

You May Also Like