कांवड़ क्षेत्र से 15 पेटी शराब के साथ दो शातिर तस्कर गिरफ्तार

Please Share

देहरादून: कोतवाली ऋषिकेश, देहरादून में कावंड क्षेत्र में खपाने के लिए, बिना नंबर की लग्जरी होंडा सिटी गाड़ी में चंडीगढ़ मार्का की 15 पेटी अंग्रेजी शराब अनुमानित कीमत 81000/- (इक्यासी हजार रुपये) की तस्करी करते हुए दो (2) शातिर तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं।

बता दें कि काँवड यात्रा के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार ऋषिकेश क्षेत्र में अवैध रूप से नशीले पदार्थो एव शराब की तस्करी करने वालों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है, अभियान के दौरान पुलिस टीम द्वारा अवैध शराब की तस्करी व बिक्री करने वालों की धरपकड़ के लिए परशुराम चौक पर थी, इसी दौरान पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक बिना नंबर की लग्जरी होंडा सिटी गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें चंडीगढ़ मार्का की 15 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत धारा 60/72 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपियों की पहचान मनीष कुमार पुत्र श्याम बाबू शाह निवासी होटल सन पार्क के निकट गली नंबर 3, जीएमएस रोड, देहरादून, नंदकिशोर पुत्र योगी साहू निवासी -213, राजीव गांधी कॉलोनी, देहरादून के रूप में हुई है। आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा गया है।

You May Also Like