सेना ने पकड़े पाक के दो घुसपैठी आतंकी, पूछा- चाय कैसी लगी?; कबूलनामे का विडियो सार्वजनिक

Please Share

जम्मू कश्मीर: बौखलाया पकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह हर दिन घाटी में घुसपैठ की कोशिश कर रहा है। सेना ने घुसपैठ करने वाले दो आतंकियों को दबोचा और उनके कबूलनामे का विडियो सार्वजनिक किया। ये दोनों खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं। इन पाकिस्तानी घुसपैठियों के दो वीडियो जारी कर आतंक परस्त पाक की असलियत एक बार फिर दुनिया के सामने रखी गई। सेना द्वारा जारी किए गए वीडियो में दो घुसपैठिए अपनी पहचान बताते नजर आए।

सेना की चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा, ‘पाकिस्तान द्वारा कश्मीर में शांति खत्म करने के लिए आंतिकयों की घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है। 21 अगस्त को हमने दो पाकिस्तान नागरिकों को दबोचा है, जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं। गिरफ्तार आतंकवादियों के नाम खलील अहमद और मोजम खोकर है। दोनों को एलओसी पर बारामुला जिले के बोनियार सेक्टर से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान दोनों ने कबूल किया है कि वह कश्मीर में बड़ी आतंकवादी घटनाओं को अंजाम देने के लिए लश्कर के समूह की मदद कर रहे थे। पाकिस्तान रात के समय भारत में आतंकवादियों को घुसपैठ करवा रहा है। अभी भी कई आतंकवाद भारत में घुसपैठ करने के लिए तैयार बैठे हैं।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेना ने इस पाकिस्तानी आतंकी को पीने के लिए चाय भी दी। कबूलनामे के बाद जब उससे सवाल किया गया- ‘और चाय कैसी लगी?’ इस पर उसका जवाब था- चाय बहुत अच्छी लगी। बता दें कि पाकिस्तानी F-16 विमान को मार गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन को कैद करने के बाद पाक सेना के अधिकारी उनसे भी यही सवाल करते नजर आए थे। सेना का यह पाकिस्तान को उसकी स्टाइल में जवाब भी माना जा रहा है।

You May Also Like