उत्तराखंड: हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, वाहन को पास मांगने को लेकर की थी हत्या

Please Share

रुद्रपुर: हत्या के दो आरोपियों को रुद्रपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त पाटल व रॉडनुमा केबल भी बरामद कर लिया गया है। हालाँकि अभी एक अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

मामले के अनुसार, 1 सितम्बर को रिंकू पुत्र बाबूराम, निवासी वार्ड नंबर-22, रम्पुरा रुद्रपुर ने कोतवाली रुद्रपुर में लिखित तहरीर दी कि, 1 सितम्बर की रात को रम्पुरा निवासी सुखपाल,  सुखनंदन और हरदेव तीन भाइयों ने पाटल, पाइप व गुप्ति से मेरे भाई प्रेमशंकर की हत्या कर दी। इस संबंध में कोतवाली रुद्रपुर में मुअस. 461/ 2019 धारा 302 भादवि. बनाम सुखपाल, सुखनंदन व हरदेव पंजीकृत किया गया।

बुधवार को दो अभियुक्तों सुखपाल और सुखनंदन को पुलिस ने गिरफ्तार किया। साथ ही अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पाटल व रॉडनुमा केबल बरामद भी की गई। गिरफ्तार अभियुक्तों में सुखपाल (29) और सुखनंदन (22) पुत्र रामधुन निवासी वार्ड नंबर-22 रामपुरा शामिल हैं।

बता दें कि, सड़क से हटने को लेकर बाइक चालक व उसके भाई का कथित तीन आरोपियों से विवाद हो गया था। जिसके बाद आरोपियों ने चालक व उसके भाई के साथ मारपीट की, जिसमे से एक की मौत हो गयी थी, जबकि उसका भाई घायल हो गया था।

You May Also Like