स्कूल बाथरुम में कक्षा 3 की छात्रा से गैंग रेप, टीचर ने चुप रहने को कहा

Please Share

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां कक्षा तीन की छात्रा से स्कूल के बाथरूम में तीन छात्रों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़ित छात्रा ने जब स्कूल की एक शिक्षिका से मामले की शिकायत की तो शिक्षिका ने पीडिता को ही चुप रहने के लिए कह दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला बागपत जिले के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी आठ साल की बेटी गांव के ही प्राइमरी स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है। 16 अगस्त को बेटी स्कूल में खेल रही थी। इसी समय कक्षा पांच के तीन छात्र उसे बहला फुसला कर बाथरूम में ले गए और उसके साथ तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा ने स्कूल की एक शिक्षिका से मामले की शिकायत की तो आरोप है कि शिक्षिका ने उसे चुप रहने के लिए कहा। परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की।

इसके अलावा पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। छात्रा व उसके पिता को डरा धमका कर समझौते के कागजों पर अंगूठा लगवा लिया और छात्रा के बयान की वीडियो भी बनाई। वहीं छात्रा की धीरे-धीरे हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 15 दिन बाद सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की हालत बिगड़ने पर पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपी छात्रों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

You May Also Like