सम्मान के दूसरे दिन सिपाही की मौत, अधिकारीयों व लोगों ने दी नम आँखों से विदाई

Please Share
खटीमा: इंसान की मौत का कोई अनुमान नही लगा सका है, मौत कब चुपचाप किसके सिरहाने दस्तक दे दे, कहा नहीं जा सकता। खटीमा में कोतवाली में तैनात सिपाही कृष्ण कुमार राठौर जहाँ एक दिन पहले लाखों की चोरी के खुलासे में अहम भूमिका निभाने के बाद सम्मान समारोह में ईनाम लेते हुए बेहद खुश थे। वही अगले ही दिन चुपचाप अचानक मौत ने उन्हें अपनी  आगोस में ले लिया।
अचानक अलविदा कर दुनिया से रुखसत हुए कृष्ण राठौर कोतवाली सहित अधिकारियों की आँखे नम कर गए। सिपाही की मौत के बाद खटीमा कोतवाली पहुंचे एसएसपी सदानन्द दाते ने मृत सिपाही को सलामी देकर अंतिम विदाई दी। वहीँ सिपाही के परिजनों को तात्कालिक सहायता के रूप में 1 लाख 10 हजार की सहायता की।
एसएसपी इस अवसर पर जहाँ बेहद गमजदा नजर आए, तो वहीँ उन्होंने सिपाही कृष्ण कुमार की हार्ट अटैक से हुई मौत पर हार्दिक संवेदना व्यक्त कर तेज तर्रार सिपाही की मौत को विभागीय क्षति बताते हुए सभी के शोकाकुल होने की बात कही।कोतवाली खटीमा के कर्मठ, तेज तर्रार व व्यवहारिक सिपाही को अंतिम सलामी व श्रधांजलि देने विभागीय लोगों के साथ सेकड़ो स्थानीय लोगो ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित कर अंतिम विदाई दी।

You May Also Like