राजस्थान में राहुल गांधी ने पीएम पर फिर साधा निशाना कहा : मददगार है चौकीदार

Please Share

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने पीएम मोदी ने राजस्थान में एक सभा के दौरान जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जी के जुगरात से उनकी लोकसभा क्षेत्र के लोगों को भगाया जा रहा है और कुछ नहीं बोल रहे। राजस्थान की कानून व्यवस्था को राहुल फेल और खराब बताय. उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी और माफिया का राज चल रहा है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया। यूपी में बीजेपी का एमएलए रेप करता है. मोदी जी के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकलता है। बीजेपी के एमएलए से बेटी बचाओ। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात से युवाओं को मारकर भगाया जा रहा है। मोदी जी ने वादा किया था और युवाओं ने भरोसा किया, लेकिन नीरव मोदी और मेहुल चैकसी को फायदा मिला।

राजस्थान में राहुल गांधी ने एक सभा को संबोधित करते हुए राफेल के मुद्दे पर भी पीएम मोदी पर फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी को कांट्रेक्ट क्यों दिया, एचएएल से क्यों छीना। जब मैंने मोदी जी से यह पूछा तो वे इधर-उधर देखने लगे। चैकीदार ने अनिल अंबानी की मदद। नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी लागू करके हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया. शिक्षा, स्वास्थ्य हो या रोजगार सब मुद्दे पर यही हुआ हैै।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर हमारी यहां सरकार बनती है तो वो जनता की सरकार होगी। सीएम के दरवाजे खुले होंगे। उन्होंने कहा कि देश को तोड़ने से किसी को फायदा नहीं होगा। आरएसएस और भाजपा से देश को बचाइय। हिंदुस्तान आगे बढ़ना चाहता है। आपको बता दें कि राहुल गांधी राजस्थान में चुनावी दौरे पर हैं।

हाल ही में किए गए दो सर्वेक्षणों पर यदि यकीन किया जाए तो राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सत्ता से बीजेपी को बेदखल कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो राज्य में करीब दो दशकों से जारी सत्ताधारी दल की विधानसभा चुनाव में पराजय की परंपरा बरकरार रह सकती है। एबीपी न्यूज-सी.वोटर तथा सी फोर के सर्वे में, राज्य विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का वोट शेयर लगभग 50 फीसदी रहने का अनुमान जताया गया है। सर्वेक्षण के अनुसार, 200 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस के 142 सीटें जीतने की उम्मीद है जबकि भाजपा के खाते में 124 से 138 सीटें जाएंगी।

You May Also Like