मंत्री के 39 ठिकानों पर छापे…

Please Share

मंत्री के 39 ठिकानों पर छापे… 2 Hello Uttarakhand News »

बेंगलुरु

आयकर विभाग ने कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर सहित 39 ठिकारनों पर छापेमारी की है। साथ ही डीके शिवकुमार के रिसॉर्ट पर भी आयकर टीम पहुंची जहा गुजरात कांग्रेस के विधायक ठहरे हुए है।

बेंगलुरु के रिजॉर्ट में गुजरात कांग्रेस के 44 विधायक ठहरे हुए हैं। कांग्रेस अपने विधायको को  अहमदाबाद से दूर रखने के लिए रिसोर्ट पर लाई है ताकि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस नेता अहमद पटेल को हार का सामना न करना पड़े।

दरअसल गुजरात में कांग्रेस के 57 विधायक हैं, जिनमें से छह ने इस्तीफ़ा दे दिया है और इनमें से 3 बीजेपी में शामिल भी हो चुके हैं। अगर यही सिलसिला जारी रहा तो कांग्रेस को हार का मुह देखना पड़ सकता है। अहमद पटेल को राज्यसभा चुनाव जीतने के लिए 45 वोटों की दरकार है और उसके पास फिलहाल 44 वोट ही हैं, और कही चुनाव तक ये वोट भी बीजेपी की झोली में न पहुँच जाये इसके दर से कांग्रेस अपने कुनबे को समेटने में लगी है।

वही इस छापेमारी पर आयकर विभाग द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि उनकी टीम ईगल्टन गोल्फ रिसॉर्ट में कांग्रेसी विधायकों की ठहरे होने की वजह से वहां नहीं गई थी। टीम केवल मंत्री शिवकुमार के 39 ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची थी जिसमे से  ईगल्टन रिसॉर्ट भी उन्हीं का है लेकिन रिसॉर्ट में कोई छापेमारी नहीं हुई है।

आपको बता दे की कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने विधानसभा चुनाव के हलफनामे में 250 करोड़ की संपत्ति घोषित की है।

इन सब के बीच ये सवाल उठता हैं कि जब गुजरात बाढ़ से बेहाल है तो कांग्रेस विधायको का अपने क्षेत्रों से दूर इस रिजॉर्ट में रहना क्या उस जनता के साथ धोखा नही है जिन्हें उन्होंने अपने इलाके का विधायक चुना है?

You May Also Like

Leave a Reply