राहुल का मोदी पर वार, कहा: मैं मोदी की तरह झूठ नहीं बोलता

Please Share

नई दिल्ली: अमेठी का दौरा करके रायबरेली पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर प्रहार किया। राहुल ने कहा कि हमने कर्जमाफी का वादा किया था और सरकार बनने के बाद हमने पूरा किया है। उन्होंने कहा कि ” मैं मोदी की तरह झूठ नहीं बोलता।” राहुल ने कहा कि अमेठी में बनने वाला फूड पार्क पीएम मोदी की वजह से रुका हुआ है लेकिन इस बात का पूरा आश्वाशन देता हूं कि यह पूरा होकर रहेगा।

इसके अलावा राहुल ने कहा कि सीबीआई राफेल विमान समझौते की जांच करना चाहती थी लेकिन उसके डायरेक्टर को रात डेढ़ बजे हटा दिया गया। जब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को लेकर कहा कि नहीं यह गलत है। उसे बहाल किया जाना चाहिए। लेकिन उन्होंने दो घंटे के भीतर एक मीटिंग में यह तय कर लिया कि सीबीआई के निदेशक को हटाने की जरुरत है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लोगों के 30 हजार करोड़ रुपये की चोरी की, 56 इंच का सीना अब कमजोर हो गया है। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने चीन के सामने घुटने टेक दिए। मैं 24 घंटे आपकी लड़ाई लड़ता हूं।

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि मैं मुलायम सिंह यादव, मायावती और अखिलेश यादव का सम्मान करता हूं लेकिन हम कांग्रेस की विचारधारा के लिए लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और केंद्र दोनों जगह सरकार बनाएंगे।

You May Also Like