प्रमोद तिवारी ने दिया पीएम मोदी को नया नाम, कहा: ‘मिस्‍टर गुमराह’ है पीएम मोदी

Please Share

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम ने कांग्रेस पार्टी पर कई आरोप लगाए। भाषण के दौरान पीएम ने कहा कि कांग्रेस को न तो जवानों की फिक्र है और न ही किसानों की। इतना ही नहीं बोफोर्स घोटाले को लेकर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस को जमकर घेरा।

वहीं कांग्रेस नेता और राज्‍यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर पीएम मोदी को मिस्‍टर गुमराह का टाइटल दे दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। लगातार गलत बयान देकर जनता को भ्रम में डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस कार्यक्रम में पीएम मोदी आज गए थे। वह सब सोनिया गांधी और कांग्रेस सरकार की देन है। उनको इस तरह के झूठे आरोप लगाने की जरूरत नहीं है।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को गुमराह करते हैं, मेरे दिमाग में उनके लिए एक नया नाम आया है- मिस्‍टर गुमराह। इनका नाम मिस्‍टर गुमराह है। प्रधानमंत्री देश को गुमराह करते हैं, सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करते हैं, किसानों को गुमराह करते हैं, नौजवानों को गुमराह करते है, गुमराही के अलावा देश को मोदी जी से कुछ नहीं मिला। दूसरी ओर, कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा, सरकार ने गलत फैसला हासिल करने के लिए सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया है।

जब मामला पकड़ में आया तो सरकार ने कह दिया कि कोर्ट को समझने में गड़बड़ी की है। इसलिए हम सुप्रीम कोर्ट से तत्‍काल इस फैसले को शून्‍य करार देने की मांग करते हैं। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के परिणामों से उत्‍साहित कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब सीधे तौर पर आड़े हाथों लेने लगे हैं। पहले कांग्रेस के नेता सीधे तौर पर प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेने से बचते थे।

You May Also Like