विद्युत संविदा कर्मचारियों का नहीं थम रहा गुस्सा, महारैली को तैयार संगठन

Please Share

देहरादूनः उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन ने अब अपनी मांगे न मानने पर आर-पार की लड़ाई का मन बना लिया है। संगठन ने निर्णय लिया है कि मांगों को लेकर वे आगामी 4 जनवरी को महारैली के माध्यम से विरोध प्रदर्शन करेंगें।

हैलो उत्तराखंड न्यूज से बात करते हुए संगठन महामंत्री ने बताया कि संगठन अपनी मांगों को मनवाने के लिए 4 जनवरी को महारैली आयोजित करने जा रहा है जो गांधी पार्क से लेकर सचिवालय तक आयोजित की जायेगी। उनका कहना है कि सरकार ने पहले ते कर्मचारियों को ग्रेड पे कम किया और फिर बाद में प्रमोशन के नियम कायदे भी बदल दिए, जिसके विरोध में कर्मचारी लगातार विरोध प्रदर्शन करते आ रहे हैं, लेकिन सरकार उनकी ओर उदासीन रवैया अपनाए हुए है। जिसके कारण आने वाले समय में हम हड़ताल भी शुरू कर सकते हैं। उनका कहना है कि संगठन ने निर्णय लिया है कि जब तक सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती है तब तक सभी कर्मचारी सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक ही अपना फोन ऑन रखेगी, और बाकी समय में कर्मचारी कोई कार्य नहीं करेगी।

हालांकि हड़ताल के जरिए सरकार पर दबाव बनाए जाने पर दूसरे विकल्प के लिए तैयार सरकार के बयान पर उनका कहना है कि हमारी मांगे जायज हैं और इसके लिए हम काफी समय से आंदोलनरत हैं।

You May Also Like

Leave a Reply