पुलिस ने दबोचे वाहन चोर, 10 वाहन बरामद

Please Share

देहरादून: दून पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। विगत दिनों थाना डालनवाला क्षेत्र में हुई वाहन चोरी की घटनाओँ को अंजाम देने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन चोरों से कुल 10 वाहन भी बरामद कर लिए गये हैं।

आपकों बता दें कि पुलिस को बीते दिनों लगातार वहां चोरी की शिकायतें मिल रही थी। इसके रोकथाम व चोरी किये गए वाहनों के बरामदगी  व उक्त घटनाओ में संलिप्त व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई। गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थलों व मुख्य सडक मार्गों पर सी.सी.टी.वी. कैमरों को चैक किया गया तथा पूर्व में प्रकाश में आए वाहन चोरों का भोतिक सत्यापन व उनकी वर्तमान स्थिति की जानकारी की गयी। गुरूवार को पुलिस टीम द्वारा  सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान चैंकिग नालापानी पुल के पास एक संदिग्ध वाहन एक्टिवा को रोककर चैक किया गया, तो उसमें बैठे व्यक्तियों द्वारा अपना नाम रहीम खान पुत्र शकील और अजरूददीन पुत्र मेहरबान दोनों निवासी टान्डा भनेडा थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार तथा हाल निवासी निर्माणाधीन भवन गुरूबिहार नेहरूग्राम रायपुर देहरादून बताया।

संदिग्ध युवकों से सख्ती से पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा चोरी की सभी घटनाएं स्वीकार की गई। ये किसी भी खडे दो पहिया वाहन पर अपने पास रखी चाबी लगाकर चोरी कर ले जाते थे। साथ ही अभियुक्तगणो की निशानदेही पर 09 अन्य वाहनों को भिन्न-भिन्न स्थानो से बरामद किये गये। अभियुक्तो को मौके से चोरी की गयी एक्टिवा वाहन सहित गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अभियुक्तगणो के गाँव के रहने वाले व्यक्तियो से थाना मंगलौर जिला हरिद्वार में 30 वाहन बरामद किये गये थे।

You May Also Like

Leave a Reply