उत्तराखंड: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, पुलिस ने कहा- अपनी टी-शर्ट से की आत्महत्या

Please Share

सितारगंज: सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के सिडकुल चौकी में उस वक्त हडकम्प मच गया, जब पुलिस कस्टडी में चोरी के आरोपी ने फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। जिसके बाद चौकी में लोगों का तांता लग गया। जैसे ही घटना की सूचना अधिकारियों को मिली तो वह भी मौके पर पहुँच गए। भीड़ को देख चौकी को छावनी में तब्दील कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार, सितारगंज के सिसौना का रहने वाले धीरज राणा को चौकी पुलिस ने चोरी के मामले में कल देर रात पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिसके बाद चौकी में किसी मारपीट के मामले में पुलिस कर्मचारी उलझे हुए थे। आज दोपहर करीब दो बजे आरोपी ने अपनी टी-शर्ट से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना का जैसे ही सितारगंज पुलिस को पता चला तो हडकंम्प मच गया। आनन-फानन में घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गयी। जैसे ही अधिकारियों को जानकारी मिली, वह भी मौके पर पहुँच गए। जिसके बाद आस-पास के लोगों का जमावड़ा चौकी में लगा रहा। मजिस्ट्रेट के समक्ष शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
वहीँ एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि, आरोपी ने खुद की टी-शर्ट से आत्महत्या की है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहना सम्भव हो पायेगा। बरहाल चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई है, इसे गम्भीरता से लिया जाएगा। पोस्टमॉर्टम पैनल से करने के निर्देश दिए हैं, पीएम रिपोर्ट के बाद ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

You May Also Like