Pithoragarh: आजादी के अमृत महोत्सव पर जिला प्रशासन द्वारा गुंजी में इस महीने के अंतिम सप्ताह में एडवेंचर साईकिल रैली का किया जाएगा आयोजन, देश के विभिन्न राज्यों के साईक्लिस्ट करेंगे प्रतिभाग

Please Share
पिथौरागढ (Pithoragarh) 07 मई,2022: आजादी के अमृत महोत्सव पर जिला प्रशासन द्वारा गुंजी में इस महीने के अंतिम सप्ताह में एडवेंचर साईकिल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिस में देश के विभिन्न राज्यों के साईक्लिस्ट प्रतिभाग करेंगे। करीब 11 हजार फीट की ऊंचाई पर प्रस्तावित एडवेंचर साईकिल रैली की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी डा.आशीष चौहान ने शनिवार को क्लेक्ट्रेट सभागार में सभी नोडल अधिकारियों की बैठक लेते हुए समय से सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने प्रत्येक नोडल अधिकारी को सौंपे गए दायित्वों पर अनुमानित व्यय विवरण आख्या शीघ्र उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर टैंटेज व भोजन व्यवस्था के लिए तत्काल टैंडर किया जाए। पूरे ट्रैक की रैकी की जाए और एसडीएम से इस संबध में रिपोर्ट ली जाए। बीआरओ, आईटीबीपी, एसएसबी, आर्मी और स्थानीय लोगों के साथ समन्वय बैठक की जाए। पोस्टर, बैनर, पम्पलेट के माध्यम से इवेंट का व्यापक प्रचार प्रसार किया जाए। प्रतिभागियों को कार्यक्रम स्थल तक ले जाने व लाने के लिए परिवहन व्यवस्था के साथ ही भोजन व आवास की सम्मपूर्ण व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों के लिए समय से निमंत्रण पत्र प्रेषित करें। इस दौरान कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए जरूरी व्यवस्थाओं पर भी चर्चा की गई।
बैठक में डीएफओ कोको रोसो, एपीडी आशीष पुनेठा, जिला पर्यटन अधिकारी लता बिष्ट सहित विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए नियुक्त नोडल अधिकारी उपस्थित थे।

You May Also Like