पिछले पांच सालों में जो भी कर पाए हैं, उसमें आप सब का हाथ: पीएम मोदी

Please Share

पीएम मोदी ने अरुणाचल में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच साल वह जो भी कर पाए हैं, उसमें आप सब का हाथ है। उन्होंने कहा कि अरुणाचल में लोगों को सौभाग्य मिला। 50 हजार परिवारों को बिजली का कनेक्शन दिया। गैस कनेक्शन लोगों तक पहुंचाया।
उन्होंने कहा कि वह पिछले 5 सालों में 30 बार अरुणाचल आए और यहां के सुख-दुख में शामिल हुए। खुले में शौच से 5 हजार गांव मुक्त किए। उन्होंने जतना से सवाल किया कि पहले के प्रधानमंत्री अरुणाचल क्यों नहीं आए? पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसको भ्रष्टाचार में लिप्त बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हमेशा करप्शन से साठ-गांठ रही है। हम देश की भलाई के लिए काम करते हैं और वो हैं कि अपनी मलाई के लिए जुटे रहते हैं।
मोदी ने कहा कि अरुणाचलवासियों की जेब काटने वालों को इसकी प्रेरणा कहीं ओर से नहीं, बल्कि दिल्ली में बैठे अपने नेताओं से मिलती है। वो आयकर चुराते हैं, किसानों की जमीनों पर नजरें गड़ाते हैं, समाचार पत्र के माध्यम से ली गई जमीन से मोटा धन बनाते हैं। यही नहीं देश के लिए होने वाले रक्षा सौदों की दलाली तक से अपनी प्रॉपर्टी बढ़ाते हैं।

You May Also Like