पत्रकार शिवप्रसाद सेमवाल के शिकायतकर्ता के खिलाफ SSP को तहरीर, खुलासे का दावा..

Please Share

देहरादून: पत्रकार शिवप्रसाद सेमवाल को जिस युवक की तहरीर के बाद गिरफ्तार किया गया, अब उस व्यक्ति के खिलाफ एसएसपी को तहरीर दी गई है, जिसमे कई चौंकाने वाले खुलासे का दावा किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने वाले युवक नीरज राजपूत के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। इस तहरीर की कॉपी वायरल हो रही है जिसमे नीरज राजपूत के खिलाफ बड़ा खुलासा का दावा किया गया है। हरबर्टपुर विकासनगर के अजय पंवार पुत्र गढ़वीर सिंह ने देहरादून एसएसपी को यह तहरीर दी है। इस तहरीर में नीरज राजपूत के साथ-साथ सचिवालय के समीक्षा अधिकारी इंद्रजीत सिंह कराकोटी का भी नाम सामने आया है। अजय पंवार द्वारा दी गई इस तहरीर में नीरज राजपूत द्वारा 5 लाख रुपए का ठेका दिलाने, एक लाख 28 हजार रुपए दलाली मांगना, नीरज राजपूत का सचिवालय का समीक्षा अधिकारी इंद्रजीत सिंह कराकोटी से मुलाकात करवाना सहित तमाम बातों का जिक्र किया गया है।

इसके अलावा तहरीर में बताया गया है कि, नीरज राजपूत खुद को तत्कालीन सरकार का राज्य मंत्री बताकर लोगों से पैसे ऐंठता था। जिसके आधार पर पत्रकारों ने सवाल उठाए कि, जो व्यक्ति खुद लोगों से ठगी करता है औऱ अपराध को अंजाम देता है, आखिर उसकी झूठी तहरीर के आधार पर पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल को गिरफ्तार क्यों किया गया। जिसे शिवप्रसाद सेमवाल को फंसाने की साजिश बताई जा रही है। वहीं एसएसपी को तहरीर देने के बाद शिकायतकर्ता अजय पंवार ने पुलिस से खुद की सुरक्षा की भी अपील की है। ऐसे में अब देखना होगा कि, अगर दी गई तहरीर में सभी आरोप सही पाए जाते हैं तो नीरज राजपूत पर पुलिस कब तक कार्रवाही करती है।

 

You May Also Like