सीएम वसुंधरा राजे ने मतदान के बाद किया भारी जीत का दावा, कहा: जनता पार्टी के साथ है

Please Share

नई दिल्ली: आज राजस्थान में विधानसभा की 199 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है,राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी झलावर के झालरापाटन के पिंक बूथ में अपना वोट डाला। वोट देने के बाद सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि राज्य की जनता पूरी तरह से पार्टी के साथ है, हमने विकास का काम किया है, यह विकास का वोट है, हमें पूरी उम्मीद है कि हमें बहुमत मिलेगा।

इसके अलावा उन्होंने शरद यादव के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इस बयान से स्तब्ध है, अगर इतना बड़ा नेता अपनी वाणी पर संयम ना रख पाए तो काफी बुरा लगता है, शरद यादव का बयान महिलाओं का अपमान है।

गौरतलब है कि मालूम हो कि गुरुवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव के आखिरी दिन प्रचार के दौरान शरद यादव ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को विवादित टिप्पणी की। अलवर में एक रैली को संबोधित करते ह्ए शरद यादव ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं। इतना ही नहीं लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव ने कहा कि राजस्थान में शाम 7 बजे के बाद सरकार काम नहीं करती है। यादव के इस बयान की भाजपा ने कड़े शब्दों में निंदा की है और माफी मांगने को कहा है।

आपको बता दें कि इस सीट पर वसुंधरा का पिछले 30 सालों से कब्जा है, इस सीट पर इस बार उनके खिलाफ पूर्व मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह खड़े हैं, जिसके कारण यहां मुकाबला दिलचस्प हो गया है।

You May Also Like