पत्रकार सेमवाल के खिलाफ शिकायत करने वाले का ऑडियो वायरल! सुनें कैसे रच रहा था साजिश..!

Please Share

देहरादून: बीते दिनों उत्तराखंड के वरिष्ठ पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल को पुलिस द्वारा जिन परिस्थितियों में गिरफ्तार किया गया, वह पहले दिन से ही संदेहास्पद लग रहा है। साथ ही उन पर जो गंभीर धाराएं लगाई गई हैं, उनको लेकर पत्रकारों समेत अन्य संगठनों ने सवाल खड़े किये हैं।

वहीँ इस बीच एक ऑडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि, यह शिकायतकर्ता नीरज राजपूत और अमित पाल टाइबो का ऑडियो है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिसमें शिकायतकर्ता नीरज राजपूत साजिश को अंजाम दे रहा है और अमित पाल टाइबो नीरज राजपूत और उसके साथी हिमांशु पुंडीर के सामने फोन पर रो रहा है, अपने पैसे वापस लेने के लिए गिड़गिड़ा रहा है। नीरज राजपूत की दलाली को स्पष्ट कर रहा है कि किस प्रकार नीरज राजपूत ने लोगों से नौकरी लगाने के नाम पर ठगी की है। नीरज राजपूत और हिमांशु पुंडीर दोनों इस ऑडियो में स्वीकार कर रहे हैं कि उन्होंने अमित पाल टाइबो से पैसे लिए हैं और वे 10 तारीख तक वापस कर देंगे। इस ऑडियो में सुना जा सकता है कि, नीरज राजपूत जानबूझकर उसे फर्जी वीडियो बनाने के लिए उकसा रहा है।

इस ऑडियो को पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल के खिलाफ गंभीर साजिश रचने के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे में अब देखना होगा कि इस ऑडियो से पत्रकार सेमवाल के मामले में कितना फर्क पड़ता है और यदि यह साजिश के रूप में सामने आता है तो दोषियों पर कब तक कार्यवाही हो पाती है।

You May Also Like