उत्तराखंड: परिवहन उपायुक्त से 30 लाख की ठगी, आरोपी फरार

Please Share

देहरादून: उप परिवहन आयुक्त सुधांशु गर्ग भी जमीन की ठगी का शिकार हो गए। जाखन की कपूर फैमिली ने संपत्ति बेचने के नाम पर उनसे 30 लाख रुपये ठग लिए। यह संपत्ति दो लोगों को बेचकर ठगी की गई है। इस परिवार के खिलाफ पहले से राजपुर थाने और शहर कोतवाली में ठगी के मुकदमे दर्ज हैं।

एसआईटी भूमि की व्यापक कार्रवाई के बावजूद जिले में जमीन संबंधी ठगी के मामलों में कमी नहीं आई है। ताजा मामला जाखन क्षेत्र की एक संपत्ति का है, जिसमें उप परिवहन आयुक्त सुधांशु गर्ग को ठगी का शिकार बनाया गया है।

दरअसल, जाखन निवासी कपूर परिवार के रोहन कपूर, कुणाल और इनके पिता अविनाश ने रेसकोर्स निवासी सुधांशु गर्ग को अपनी संपत्ति का एक हिस्सा 30 लाख रुपये में बेचा था। रजिस्ट्री होने के बाद सुधांशु कब्जा लेने पहुंचे तो पता चला कि यह संपत्ति पहले किसी और को बेची जा चुकी है।

उनकी शिकायत पर हुई एसआईटी जांच में आरोपों की पुष्टि हुई। एसआईटी रिपोर्ट के आधार पर राजपुर पुलिस ने शुक्रवार को धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया। जानकारी के मुताबिक, कपूर फैमिली के खिलाफ पहले से ही राजपुर थाने और शहर कोतवाली में जमीन संबंधी धोखाधड़ी के मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी लंबे समय से फरार हैं।

You May Also Like