पुलिस की निगरानी में ‘पद्मावत’ हुई रिलीज, भंसाली की नहीं थम रहीं मुश्किलें

Please Share

देहरादून : राजधानी दून के सिनेमा घरों में भी फिल्म पद्मावत तमाम विरोधों के बीच रिलीज कर दी गयी। शहर के लगभग सभी सिनेमाघरों में पद्मावत को रिलीज किया गया। इस दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सिनेमाघरों के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस की निगरानी में फिल्म को रिलीज किया गया। प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किये गए थे।

 ‘पद्मावत’ हुई लीक, भंसाली की नहीं थम रहीं मुश्किलें

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ तमाम विरोध-प्रदर्शन के बाद आज देशभर में रिलीज हो गयी है। लेकिन रिलीज़ के बाद भी संजय लीला भंसाली की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल पहले शो के प्रदर्शित होने के कुछ ही देर बाद ये फिल्म फेसबुक पेज पर लीक हो गई। फेसबुक पेज द्वारा इस  फिल्म को लाइव कर दिया गया। कुछ ही मिनटों में इस वीडियो को हजारों बार देखा गया। साथ ही हजारों लोगों द्वारा इसे शेयर और लाइक किया गया। हालांकि कुछ घंटों के बाद इस वीडियो को हटा दिया गया।

इस फिल्म के फेसबुक लाइव होने के बाद से अब तक फिल्म निर्माताओं द्वारा फ़िलहाल कोई एक्शन नहीं लिया गया है। हालाँकि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने फिल्म को लीक करने पर कहा इस तरह किसी की मेहनत फेसबुक लाइव के जरिये ख़राब नहीं करनी चाहिए। वहीँ फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने आज देशव्यापी बंद का ऐलान किया। इसी विरोध के चलते गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है।

बुधवार को पद्मावत की टीम ने स्पेशल पेड प्रिव्यू का शो रात 9.30 बजे रखा गया था। एक अनुमान के मुताबिक पेड प्रिव्यू में फिल्म ने पूरे देश में लगभग 5 करोड़ का बिजनेस किया है।

You May Also Like

Leave a Reply