जिला पंचायत सदस्य पर किया गया जानलेवा हमला

Please Share

रानीखेत: रानीखेत के द्वितीय सौला से भाजपा जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र रावत पर सौनी के पास जानलेवा हमला किया गया। जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र शाम के समय अपने घर को जा रहा था तभी हमलावरों ने उस पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें देवेंद्र की आँख और सर पर गम्भीर चोट आई है, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मदद कर घायल देवेन्द्र को उपचार के लिए रानीखेत अस्पताल लाया ।

इस दौरान घटना के तुरंत बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार इन दोनों भाइयों द्वारा पूर्व में भी जिला पंचायत सदस्य के भाई दिव्य प्रकाश रावत पर भी हमला करवाया था। भाजपा से निष्कासन के बाद भी इन बंधुओ पर सफेदपोश मेहरबान है, क्योंकि बेतालघाट में विधायक के इशारों पर जमकर अवैध खनन भी करवाने का काम करते है। इन दोनों भाइयों की गुंडागर्दी के कारनामे भतरोजखान में आम है।

जानकारी के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट द्वारा इन दोनों भाइयों को संगठन विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते पार्टी से निष्कासित कर बाहर का रास्ता दिखाया तो इन महोदयों द्वारा भाजपा की खिलाफत करनी शुरू कर दी है फिर भी सत्ताधारी पार्टी के विधायक द्वारा अराजक तत्वों को संरक्षण देकर खुलेआम किसी पर भी हमले करवाने का काम किया जा रहा है।

You May Also Like