नीतीश कुमार पर फेंकी चप्पल, युवक गिरफ्तार

Please Share

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गुरुवार को पटना में चप्पल फेंकी गई। दरअसल, ये पूरी घटना पटना शहर के बापू सभागार की है, जहां गुरुवार को जेडीयू की छात्र इकाई छात्र समागम का कार्यक्रम हो रहा था। इसी दौरान सभा में मौजूद एक शख्स ने मंच की तरफ चप्पल फेंक दी। हालांकि, चप्पल मुख्यमंत्री के डायस तक नहीं पहुंच पाई। जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सहित अन्य बड़े नेता बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे।

पटना पुलिस ने इस मामले में चंदन नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। लेकिन इससे पहले वहां मौजूद जदयू नेताओं ने लड़के की जमकर धुनाई कर दी। हालांकि, पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर कार्यक्रम स्थल से दूर ले गई।

जानकारी के मुताबिक युवक ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद कार्यक्रम में कुछ देर के लिए अफरा-तफऱी मच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है।

 मालूम हो कि बिहार में आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट में हुए संशोधन के विरोध में प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है लेकिन पहली बार किसी शख्स ने इस मसले को लेकर सीएम को टारगेट किया है।

You May Also Like