देहरादून: निकाय चुनाव में मिली जीत के बाद बीजेपी ने मनाया जश्न

Please Share

 संवाददाता– हरीश शर्मा

देहरादून: निकाय चुनाव में मिली बम्पर जीत के बाद आज बीजेपी के सभी कार्यकर्ता खुशी से झूमते नजर आए। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जीत की खुशी में होली खेली और ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर थिरके। बीजेपी कार्यकर्ताओं की खुशी को दुगुना करने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी पार्टी कार्यालय पंहुँचे और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी।

इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि, निकाय चुनाव में बीजेपी को मिली जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि, निकाय चुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी रहते हैं लेकिन, जनता ने फिर भी बीजेपी पर भरोसा दिखाया है और सरकार के कामकाज पर वोट किया।

निकाय चुनाव में मिली जीत पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि, इस चुनाव में जो लोग पीएम मोदी को कोसते थे, उन्हें आज जनता ने नकार दिया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, इस चुनाव में जनता ने राफेल जैसे मुद्दों को पंसद नहीं किया है।

देहरादून नगर निगम के नवनिर्वाचित मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि, जनता ने जो अपना प्यार और सहयोग उन्हें दिया है, उसके लिए वह जनता के आभारी हैं और अब उनकी प्राथमिकता राजधानी देहरादून को स्वच्छ और सुंदर दूंन बनाने की होगी। जिसका वायदा उन्होंने जनता से किया है।

You May Also Like