Mussoorie: पर्यटक स्थलों को खुलवाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

Please Share
नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
Mussoorie, (मसूरी): उत्तराखंड में नई कोरोना गाइड लाइन (Corona Guidelines) जारी कर दी गई है, लेकिन पर्यटक स्थलों को लेकर सरकार द्वारा कोई दिशानिर्देश जारी नहीं किया गया है। जिसको लेकर व्यापारियों में खासा आक्रोश दिखाई दे रहा है। पर्यटन नगरी में बड़ी संख्या में पर्यटक (Tourist) पहुंच रहे हैं, लेकिन वह माल रोड (Mall Road) या अपने होटलों में ही कैद होकर रह गए हैं।

यह भी पढ़ें: देहरादून: बड़ासी पुल की एप्रोच रोड के क्षतिग्रस्त होने पर मुख्यमंत्री ने दिये उच्च स्तरीय जांच के आदेश

व्यापारियों ने आज पर्यटक स्थलों को खुलवाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा जब प्रदेश में पर्यटकों के आने पर कोई पाबंदी नहीं है तो पटक स्थलों पर पाबंदी क्यों लगाई गई है।
व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार जहां एक और शराब व्यवसायियों को बढ़ावा दे रही है और शराब परोसने वाले स्थानों को दस बजे तक खुलने की अनुमति दी गई है, तो ऐसे में प्रदेश के पर्यटन स्थलों को बंद रखने का कोई औचित्य नहीं है।

यह भी पढ़ें: Video, देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने निरंकारी भवन में चल रहे कोविड वैक्सिनेशन सेंटर का किया निरीक्षण, ली दून अस्पताल में कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर उत्तराखण्ड आयुर्वेदिक विश्व विद्यालय परिसर में किया योगाभ्यास, कहा – योग की वजह से उत्तराखण्ड की विश्व में अलग पहचान

You May Also Like