VIDEO: देहरादून: मिस्टर एंड मिस इंडिया के फिनाले में पहुंची पंजाबी अभिनेत्री

Please Share

देहरादून: देहरादून के एक निजी होटल में रविवार को मिस्टर एंड मिस इंडिया के फिनाले का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में पंजाबी अभिनेत्री हिमांशी खुराना, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विनर रिया सुबोध ने बतौर जज के रूप में शिरकत की। साथ ही इस कार्यक्रम का आयोजन आर.के. गुप्ता द्वारा किया गया। कार्यक्रम में पहुंची हिमांशी खुराना ने बताया कि देहरादून में इस तरह के प्रोग्राम्स कराना आने वाली पीढ़ियों के साथ साथ महिलाओं के लिए भी एक अच्छा प्लैटफार्म है। इससे हर किसी को अपने टैलेंट को जानने का मौका मिलता है। जिसे वे इस तरह के कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों के सामने पेश कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो उत्तराखण्ड पहली बार आई हैं और उन्हें यहां पहाड़ों के बीच काफी अच्छा लग रहा है।

वहीं मॉडल रिया सुबोध ने कहा कि वो उत्तराखण्ड दूसरी बार आई हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड एक बहुत अच्छी जगह है जहां हर किसी को सुकुन मिलता है। उन्होंने प्रोग्राम क लेकर कहा कि वो लोगों के टैलेंट के हिसाब से जज करेंगी।

वहीं कार्यक्रम के आयोजक आर.के. गुप्ता ने कहा कि इस तरह के प्रोग्राम युवाओं के लिए एक अच्छा प्लैटफार्म है जिससे वो लोगों के सामने अपने टैलेंट को बखूबी पेश कर पाएं। उन्होंने बताया कि ये काफी बड़े लेवल पर शो हो रहा है जिसमें 45 प्रतिभागी है।

You May Also Like